Royal single boy attitude status in hindi (2021) - Jay Bhim Status

Royal status

 हैलो दोस्तो.....
आज में आप सब के लिए लाया हूं Royal single status in hindi इस ब्लॉग को बनाने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है अगर आपको आज का हमारा यह Royal single status in hindi ब्लॉग पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ Facebook, instagram आदि पर अवश्य शेयर करें। आप इस Royal status को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर सकते हैं। अगर आप इन Royal status in hindi को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इन status पर एक दो सेकंड क्लिक करके रखिए फिर आपके पास डाउनलोड का ऑप्शन आ जाएगा फिर आप इन status को डाउनलोड कर सकते हैं। 

Royal single status in hindi

Royal single status in hindi
Royal single status in hindi

#मत _कोशिश❌ करो मुझ 👉#जैसा🙄 बनने की. क्यूंकि #शेर 🦁#पैदा होते है बनाए😏 #नहीं जाते !!


  #बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!


 #माँ ने _सिखाया 👉चीजो को सही #जगह पर_ रखना,✔️और #बाप ने सिखाया 😒#लोगो को उनकी #_औकात 💪में रखना !!


 अपना ☺️#भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒 अपनी तो 👉#किस्मत उसने लिखी ✍️है, जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता !!


 #मिजाज में 🤔थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब, #लोग पी 🚰जाते अगर #समुन्दर खारा🤐 ना होता !!


Royal single boy status in hindi

Royal single boy status in hindi
Royal single boy status in hindi

मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!


 अपनी #कमजोरी😯 का #जिक्र कभी ना ❌करना, क्यूंकि #लोग👫 #कटी _पतंग को #जमके लूटते है !!


 #बाद्शाह☠️ नही ❌ #Tiger🐯 हूँ मै😎 इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!


 जिन्हें #ख्वाब💭 देखना #अच्छा लगता है 🌌उन्हें #रात _छोटी लगती है,और जिन्हें #ख्वाब पूरा💪 करना अच्छा 👉लगता है #उन्हें #दिन _छोटा😎 लगता है !!


#दरिया🌊 बनकर किसी को #डुबाने👇 से #बेहतर है, की #जरिया🤝 बनकर किसी को #बचाया✔️ जाए !! 


Royal single attitude status in hindi

Royal single attitude status in hindi
Royal single attitude status in hindi

#माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!


 ये #बदमाशी 🔫की #बाते तो सोच समझ❓ के #किया कर👉 #बेटे,

क्यूंकि जिन #किताबो📖 से #तूने सीखा है वो 👉#किताब मैंने ही #_लिखी✍️ है !!


 #अच्छा हुआ #पूरी _दुनिया🌍 मेरे खिलाफ 🤗है, अब #बराबरी 💪की #लडाई होगी !!


 मेरी 👉#औकात से ज्यादा #बेटा👦 मेरे# नाम के #चर्चे👆 है,और तेरी #औकात👢 से ज्यादा तो मेरे #सिगरेट🚬 के #_खर्चे💵 है !!


 अपनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है,

#चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!


Royal single boy attitude status in hindi
Royal single status in hindi


See also :-

 अगर आपको यह Royal single boy attitude status in hindi का ब्लॉग पसंद आया तो इस ब्लॉग को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ